व्हील चेयर पर बैठकर पोलिंग बूथ पहुंची ममता, जानिए क्यों वहीं से राज्यपाल को लगाया फोन

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व्हील चेयर पर बैठकर नंदीग्राम के एक पोलिंग बूथ पहुंची। वहीं से उन्होंने राज्यपाल को फोन मिला दिया।

पश्चिम बंगाल (west Bengal) में गुरुवार को दूसरे चरण का मतदान हुआ। दूसरे चरण में 30 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों ने अपनी किस्मत आजमाई। वहीं, कई जगहों से हिंसा की ख़बरें भी सामने आई। मतदान के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने व्हील चेयर पर बैठकर नंदीग्राम में एक पोलिंग बूथ का जायजा लिया। 

ममता बनर्जी ने पोलिंग बूथ पर वोटिंग सही से नहीं कराने का आरोप लगाया। ममता ने आरोप लगाते हुए कहा कि यहां कुछ बाहरी लोग पहुंचे हुए थे। वे स्थानीय लोगों को वोटिंग करने नहीं दे रहे थे। ममता ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। 

बता दें कि ममता बनर्जी यहीं नहीं रूकी। उन्होंने मतदान केंद्र से ही बंगाल के राज्यपाल को फोन लगा दिया। उन्होंने राज्यपाल से निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की। 

ममता की शिकायत के बाद राज्यपाल जगदीप धनख़़ ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ममता  बनर्जी ने मुझसे निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की थी। मैंने उन्हें इसका भरोसा दिलाया है। मैं उम्मीद करता हूं सही भावना से काम किया जाएगा, जिससे लोकतंत्र आगे बढ़े।'

Get the latest update about nandigram, check out more about mamata banerjee on wheel chair, TMC, West Bengal & West Bengal

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.