एक बाऱ फिर भड़की ममता बनर्जी , मैं बीजेपी के सामने सिर झुकाने के बजाय अपना गला काटना चाहूंगी

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जयंती समारोह के दौरान हुई नारेबाजी की घटना पर ममता बनर्जी ने प्र‍तिक्रिया दी है

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला।   पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जयंती समारोह के दौरान हुई नारेबाजी की घटना पर ममता बनर्जी ने प्र‍तिक्रिया दी है। पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को हुगली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर इस मुद्दे को लेकर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने इस दौरान यहां तक कहा कि मैं बीजेपी के सामने सिर झुकाने के बजाय अपना गला काटना चाहूंगी।

बता दें कि 23 जनवरी को विक्‍टोरिया मेमोरियल में नेताजी जयंती समारोह में ममता बनर्जी ने तब भाषण देने से मना कर दिया था, जब वहां भीड़ में मौजूद लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए थे। इसे लेकर सोमवार को ममता बनर्जी ने कहा कि उन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने मेरा अपमान किया है। मैं बंदूकों में नहीं, बल्कि राजनीति में विश्‍वास रखती हूं. बीजेपी ने नेताजी और बंगाल का अपमान किया है।

ममता बनर्जी ने कहा कि अगर आपने नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जय की होती तो मैं आपको सलाम करती. लेकिन अगर आप मुझे बंदूक की नोंक पर रखने की कोशिश करो तो मुझे पता है कि कैसे जवाबी हमला करना है। उस दिन उन्होंने (दर्शकों ने) बंगाल का अपमान किया था।

Get the latest update about West Bengal, check out more about Truescoop news, TruescoopHindi & Mamata Banerjee

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.