लालू यादव के फेफड़ों में जमा पानी, चेहरे पर आई स्वेलिंग, हालत नाजुक देख दिल्ली एम्स में कराया जा सकता है भर्ती

लालू प्रसाद यादव की हालत बिगड़ने की खबर मिलते ही उनकी पत्नी राबड़ी देवी, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, मीसा भारती ने लालू यादव से मुलाकात की

 लालू प्रसाद यादव की हालत बिगड़ने की खबर मिलते ही उनकी पत्नी राबड़ी देवी, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, मीसा भारती ने लालू यादव से मुलाकात की, रांची के रिम्स में उपचार करवा रहे लालू प्रसाद यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई है. लालू यादव का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ रहा है, इसे देखते हुए उन्हें दिल्ली स्थित एम्स शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है. डॉक्टरों के बोर्ड से रिपोर्ट मिलते ही जेल प्रशासन लोअर कोर्ट से इसकी स्वीकृति लेगा. संभव है कि आज ही लालू यादव को दिल्ली शिफ्ट किया जाएगा. इस बीच राबड़ी देवी एक बार फिर लालू के वार्ड में पहुंचीं हैं।

Lalu Prasad Yadav Shifted From Hospital Chief's Bungalow Amid Phone Call  Controversy

 लालू यादव से मुलाकात करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई है. बता दें कि चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद लालू यादव रांची जेल में बंद हैं. रांची के रिम्स में उनका लंबे समय से इलाज चल रहा है। तेजस्वी ने कहा कि लालू के फेफड़ों में पानी जम गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें न्यूमोनिया हो जाता है, जो इस उम्र में ठीक नहीं है. गुरुवार को लालू यादव को सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जांच के बाद पता चला है कि लालू निमोनिया से परेशान हैं. इसकी वजह से लालू का चेहरा फूल गया है।  

Police Team Visits Lalu Yadav In Hospital. Close Aide Alleges Harassment

इस बीच रांची जेल के आईजी बिरेंद्र भूषण ने रिम्स प्रबंधन को लालू यादव के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए 24 घंटे के अंदर दो डॉक्टर की नियुक्ति का आदेश दिया है. उन्होंने ये डॉक्टर लालू यादव को न सिर्फ सलाह देंगे, बल्कि आपातकालीन स्थिति में उन्हें दवा भी देंगे. 

रिम्स में भर्ती लालू की 50 प्रतिशत किडनी नहीं कर रही काम, नॉनवेज खाना हुआ  बंद - 50 of lalu kidney not working

बता दें कि लालू के परिवार को लालू से मिलने और रिम्स में ठहरने की विशेष इजाजत मिली है. लालू के परिवार ने 1 बजे रात मीडिया से बात की. लालू का परिवार सवा आठ बजे रात उनसे मिलने गया था और रात 12.45 बजे वापस आया.

Get the latest update about lalu yadav, check out more about truescoop hindi, tejashwi yadav, truescoop news & rabri devi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.