दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर पानी की सप्लाई बंद की , हाइवे खाली करने को कहा

दिल्ली में मंगलवार गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर मौजूद किसानों से आज सड़क खाली करने को कहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बॉर्डर खाली कराने के लिए दिल्ली और यूपी की पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन कर सकती है।

दिल्ली में मंगलवार गणतंत्र दिवस के मौके पर  किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा के बाद  दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर मौजूद किसानों से आज सड़क खाली करने को कहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बॉर्डर खाली कराने के लिए दिल्ली और यूपी की पुलिस ज्वाइंट ऑपरेशन कर सकती है। इस बीच, दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने सीनियर अफसरों के साथ मीटिंग की है।

पुलिस के पहुंचने के साथ ही गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों की वॉटर सप्लाई काट दी गई है। पुलिस ने यहां लगाए गए पोर्टेबल टॉयलेट भी हटाने शुरू कर दिए हैं। यूपी रोडवेज की दर्जनों बसें भी यहां लाकर खड़ी कर दी गई हैं। उधर, बागपत में 40 दिन से आंदोलन कर रहे किसानों को पुलिस ने बुधवार रात को ही हटा दिया था।

गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे पुलिस ने किसान नेताओं के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किए। अब उनके पासपोर्ट जब्त किए जाएंगे, ताकि वे बिना इजाजत विदेश न जा सकें। सूत्रों ने बताया कि जिन 37 नेताओं के खिलाफ पुलिस ने बुधवार को FIR दर्ज की थी, उनमें से 20 के खिलाफ ये नोटिस जारी किए गए हैं।



Get the latest update about farmer protest, check out more about truescoop hindi, farm alws, truescoop news & kisan andolan

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.