Kirron Kher को हुआ ब्लड कैंसर, बीजेपी नेता ने दी जानकारी

बॉलीवड अभिनेत्री और चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी की सांसद Kirron Kher को पिछले साल ही अपनी बीमारी के बारे में पता चल गया था।

बॉलीवड की मशहूर अभिनेत्री और चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी की सांसद किरण खेर (Kiran Kher) के चाहने वालों के लिए बुरी ख़बर है। किरण खेर ब्लड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। बीजेपी नेता अरुण सूद ने इस बारे में प्रेस कॉनफ्रेंस कर जानकारी दी। 

बीजेपी नेता ने दी जानकारी

चंडीगढ़ के बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद ने बुधवार को प्रेस कॉनफ्रेंस में बताया कि किरण खेर को पिछले साल ही अपनी बीमारी के बारे में पता चल गया था। 68 साल की अभिनेत्री का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह मल्टीपल मायलोमा नामक बीमारी से पीड़ित हैं। 

नवंबर में पता चला बीमारी के बारे में 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता बताया कि नवंबर में किरण खेर की बांह फैक्चर हो गई थी। उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया। टेस्ट में उन्हें मल्टीपल मायलोमा का पता चला था। जिसके बाद वह मुंबई चली गईं थी। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह पहले से बेहतर हैं।  

Get the latest update about TrueScoop news, check out more about kirron kher, kirron kher blood cancer, Kirron kher suffering blood cancer & TrueScoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.