IND vs ENG- इंग्लैंड के टॉस जितने के बाद केविन पीटरसन ने फिर से हिन्दी में किया ऐसा ट्वीट कि हुआ वायरल

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इंग्लैंड के टॉस जीतने के बाद इंग्लिश पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इंग्लैंड के टॉस जीतने के बाद इंग्लिश पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन  ने हिन्दी में ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, जैसे ही भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टीम के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, वैसी ही पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट कर इंटरनेट पर वायरल हो गए।

बता दें कि भारत ने जब दूसरा टेस्ट मैच जीता था तो भी पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट कर भारतीय टीम और फैन्स को बधाई दी थी. पीटरसन ने लिखा था कि इंग्लैंड की B टीम को हराने के लिए भारतीय टीम को बधाई. पीटरसन ने उस ट्वीट के बाद भारतीय फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट पर भड़ास निकालते हुए काफी मीम्स शेयर किए थे। 

तीसरे टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव हुए हैं. जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर को तीसरे टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. दोनों टीम एक-एक टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर है. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।



Get the latest update about trwitter, check out more about team india, Truescoop, tweet & Kevin Pietersen

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.