तैमूर के साथ अपने दूसरे बच्चे के साथ दिखाई दीं करीना कपूर, हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को और उनके बच्चे को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। बता दें कि आज सुबह सैफ अली खान औऱ तैमूर अली खान हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किए गए। उसके बाद करीना कपूर कार में बैठकर घर के लिए निकलीं.

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को और उनके बच्चे को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। बता दें कि आज सुबह सैफ अली खान औऱ तैमूर अली खान हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किए गए। उसके बाद करीना कपूर कार में बैठकर घर के लिए निकलीं. सैफ अली खान , तैमूर का एक वीडियो ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यह कहा गया कि करीना कपूर  को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है लेकिन अभी करीना या उनके बच्चे की किसी भी तरह की फोटो सामने आई है. वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर के फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं करीना और उनके बच्चे की एक झलक देखने को मिल जाए. 

वायरल हो रहे वीडियो में ड्राइवर की बगल वाली सीट पर सैफ अली खान  अपने बेटे को लेकर बैठे हुए है. वहीं बैक सीट पर करीना अपने बच्चे को लेकर बैठी थी. सैफ अली खान ने बच्चे के जन्म के बाद एक बयान जारी करते हुए कहा था कि हमारे घर एक नया मेहमान आया है. मां और बच्चे दोनों ठीक है. उन्हें इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। 

Get the latest update about Truescoop, check out more about kareena kapoor, taimur ali khan, saif ali khan & new born baby boy

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.