सेक्स टेप कांड में घिरे कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा के मंत्री रमेश जरकिहोली ने दिया इस्तीफा

सेक्स सीडी कांड में घिरे कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा के मंत्री रमेश जरकिहोली ने नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जल संसाधन मंत्री के तौर पर कैबिनेट का दर्जा रखने वाले रमेश जरकिहोली का एक महिला संग अश्लील बातचीत का ऑडियो टेलीविजन चैनलों पर चलाया जा रहा था।

सेक्स सीडी कांड में घिरे कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस  येदुरप्पा के मंत्री रमेश जरकिहोली ने नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।  जल संसाधन मंत्री के तौर पर कैबिनेट का दर्जा रखने वाले रमेश जरकिहोली का एक महिला संग अश्लील बातचीत का ऑडियो टेलीविजन चैनलों पर चलाया जा रहा था। सोशल ऐक्टिविस्ट दिनेश कल्लाहल्ली ने बेंगलुरु के क्यूबन पुलिस थाने में शिकायत की थी। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि नौकरी का झांसा देकर महिला का यौन उत्पीड़न किया गया।

दरअसल दिनेश कल्लाहल्ली ने बेंगलुरु शहर के पुलिस कमिशनर कमल पंत से मुलाकात की तो कुछ न्यूज चैनल्स ने जरकीहोली के तथाकथित निजी पल के वीडियो मीडिया में प्रसारित कर दिए। हालांकि, अभी तक यह नहीं पता लगा है कि यह वीडियो कितना पुराना है। मामला सामने आते ही सीएम येदियुरप्पा ने अपने वरिष्ठ सहयोगियों के साथ इस मसले पर मीटिंग की थी। इसके बाद कहा जा रहा था कि एक बार मंत्री का पक्ष सुनने के बाद ही उनके इस्तीफे पर फैसला लिया जाएगा। बता दें कि 60 वर्षीय जरकिहोली कर्नाटक के बेलागवी से आते हैं और येदियुरप्पा कैबिनेट में ताकतवर नेता माने जाते हैं।

Get the latest update about karantaka, check out more about ramesh jarkiholi resigned, sex cd scandel, Truescoop hindi & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.