एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर स्पाॅट किए कपिल शर्मा ने मीडिया कर्मी को बोला- उल्लू का पट्ठा तो जमकर हुई तू-तू, मैं-मैं-video viral

काॅमेडी के किंग कपिल शर्मा सोमवार को एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर स्पॉट किए गए। हालांकि अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि उन्हें क्या हुआ है और ना ही खुद कपिल ने बताया कि वह व्हीलचेयर पर क्यों हैं.

काॅमेडी के किंग कपिल शर्मा सोमवार को एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर स्पॉट किए गए। हालांकि अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि उन्हें क्या हुआ है और ना ही खुद कपिल ने बताया कि वह व्हीलचेयर पर क्यों हैं.

कपिल को इस हाल में देखने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए हैं कि आखिर उनके स्टार को हुआ क्या है.  इस दौरान कपिल ने पैपराजी को देखकर ज्यादा रिएक्ट नहीं किया. कपिल ने इस दौरान ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहना था और ब्लैक कलर का मास्क ही लगाया हुआ था।

इस दौरान एयरपोर्ट से निकलते समय कपिल शर्मा और फोटोग्राफर्स के बीच जमकर बहसबाजी भी हुई। व्हीलचेयर पर बैठे कपिल की फोटो क्लीक करने के लिए जब फोटोग्राफर्स उनके सामने आए तो कपिल शर्मा को एकदम गुस्सा आ गया जिस दौरान उन्होंने उन्हें वहां से चले जानें को कहा लेकिन जब फोटोग्राफर्स फोटो क्लीक करते रहे तो इस बीच कपिल ने उन्हें गुस्से में उल्लू का पट्ठा बोला जिसे लेकर फोटोग्राफर्स भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने अपनी नाराज़गी जताई। इसका एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

वहीं बतां दें कि हाल ही में पिछले महीने कपिल दूसरी बार पापा बने हैं. कपिल की पत्नी ने फरवरी में बेटे को जन्म दिया. कपिल अब एक बेटी और बेटे के पिता हैं. शो बंद होने के बाद कपिल परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

इससे पहले  भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में शो को लेकर कहा था , ‘हां, हम ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन कुछ नया करने के लिए. हम एक ब्रेक ले रहे हैं ताकि हम खुद को अपग्रेड कर सकें. टीम नए किरदारों पर काम करने के लिए उत्साहित है. अगले दो महीनों में मुश्किल से कोई फिल्म रिलीज हो रही है, ऐसे में चैनल ने शो को ब्रेक देने का विकल्प चुना है ताकी वे फिर इस शो पर काम कर सकें. ऐसा नहीं हैं कि इन दो-तीन महीने के ब्रेक में हम छुट्टी पर जा रहे हैं. हमारे पास हमारी बैठकें और होमवर्क होंगे और हम एक टीम के रूप में नए किरदारों पर काम करेंगे और अधिक जोश के साथ वापसी करेंगे. ईमानदारी से, हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित हैं.’

इसके अलावा कपिल नेटफ्लिक्स पर भी नजर आने वाले हैं. कपिल ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वह नेटफ्लिक्स में नजर आएंगे. लेकिन वह किसी फिल्म में नजर आएंगे, शो या वेब सीरीज में, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Get the latest update about truescoop, check out more about wheelchair, wheelchair, the kapil sharma show & photographers

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.