पत्नी गिन्नी चतरथ के दूसरे बेबी डिलवरी के चलते बंद हुआ कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’!

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ मिड फरवरी में बंद हो रहा है। वहीं, प्रोडक्शन हाउस ने कई कारणों को मद्देनजर रखते हुए शो को बंद करने का निर्णय लिया है। हालांकि, कुछ महीने बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीवी पर वापसी हो सकती है।

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’  मिड फरवरी में बंद हो रहा है। वहीं,  प्रोडक्शन हाउस ने कई कारणों को मद्देनजर रखते हुए शो को बंद करने का निर्णय लिया है। हालांकि, कुछ महीने बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीवी पर वापसी हो सकती है।

बतां दें कि कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरण सिंह और कपिल शर्मा का यह शो फरवरी के दूसरे हफ्ते में बंद हो जाएगा। इसकी शुरुआत साल 2018 दिसंबर से हुई थी। दो साल यह शो टीवी पर सक्सेसफुल रहा। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र का कहना है कि रिपोर्ट्स को देखते हुए शो वापसी करेगा, यह कहना मुश्किल है। कपिल शर्मा शो ऑडियंस के बीच काफी पॉप्युलर रहा है। इस शो में लाइव ऑडियंस का योगदान महत्वपूर्ण रहा है, लेकिन महामारी के कारण लाइव ऑडियंस शो में नहीं आ सकी जो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने का एक कारण है। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिसके कारण एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने तय किया है कि शो को ब्रेक लेना चाहिए। जब चीजें नॉर्मल हो जाएंगी तो शो वापसी कर सकता है। 

वहीं सूत्र के मुताबिक,  कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरा बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं। ऐसे में कपिल के लिए शो से ब्रेक लेना सही भी रहेगा। वह परिवार संग क्वॉलिटी टाइम बिताने के साथ पत्नी गिन्नी और बेबी अनायरा पर ध्यान दे सकते हैं। परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका कपिल को अच्छा मिल रहा है। शो करीब तीन महीने बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट सकता है।


Get the latest update about the kapil sharma show, check out more about kapil sharma, truescoop news & gunnu chatrath truescoop Hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.