एक बार फिर से कपिल शर्मा ने किया ऐसा ट्विट कि कुछ ही मिनटों में हो गया वायरल

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों चोटिल होृने कारण घर में आराम कर रहे हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर कपिल एक व्हील चेयर पर बैठे नजडर आए थे जिस दौरान उनकी कैमरामैन के साथ भी कहासुनी हो गई थी। इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों चोटिल होृने कारण घर में आराम कर रहे हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर कपिल एक व्हील चेयर पर बैठे नजडर आए थे जिस दौरान उनकी कैमरामैन के साथ भी कहासुनी हो गई थी। इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को हमेशा इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपना अपडेट देते रहते हैं. वहीं, बुधवार को कपिल ने एक ऐसा ट्वीट किया जोकि वायरल हो गया। 

दरअसल, कपिल का एक बहुत बड़ा फैन हॉस्पिटल में एडमिट है और वह जिंदगी की जंग लड़ रहा है. उसे किडनी की बीमारी है. और उसने कपिल से मिलने की इच्छा जताई है। 

बीमार फैन कपिल से मिलने का अनुरोध कर रहा है. कपिल के फैन की मां की बातों को एक ट्वीट के जरिए कपिल तक पहुंचाया गया. उस ट्वीट में लिखा गया, 'मेरा बड़ा बेटा क्रोनिक किडनी की बीमारी से पीड़ित है. वह केवल 19 साल का है और मर रहा है. वह जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है और अपने पसंदीदा कॉमेडियन से मिलना चाहता है.' कपिल के पास जैसे ही इस ट्वीट की जानकारी मिली कपिल ने तुरंत ही उस ट्वीट पर रिप्लाई किया.

कपिल ने उस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'जल्‍दी से ठीक हो जाओ. भगवान तुम्‍हें सलामत रखे. मुझे भी अपनी चोट से ठीक होने दो, हम जल्‍द मिलेंगे.' जब कपिल ने ट्वीट कर यह वादा किया कि वह उससे मिलने जाएंगे तो सोशल मीडिया पर कपिल के चाहने वाले उन पर फिदा हो गए और उनकी जमकर तारीफ की।

Get the latest update about kapil sharma fan, check out more about truescoop, the kapil sharma show, kapil sharma & tweet

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.