जो बाइडेन ने की चीनी राष्ट्रपति की तारीफ तो भड़की कंगना रनौत, ट्विट कर कहा- एक आज्ञाकारी पालतू जानवर पूंछ हिला रहा है

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अकसर अपनी बयानबाजी करके सुर्खियों में रहती है वहीं अब कंगना ने अब अमेरिका के प्रेसिडेंट जो बाइडेन पर निशाना साधा है। उन्होंने बाइडेन को 'पप्पू प्रो' भी कहा। दरअसल, हाल ही में बाइडेन ने चीन को लेकर एक बयान दिया है।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अकसर अपनी बयानबाजी करके सुर्खियों में रहती है वहीं अब कंगना ने अब अमेरिका के प्रेसिडेंट जो बाइडेन पर निशाना साधा है। उन्होंने बाइडेन को 'पप्पू प्रो' भी कहा। दरअसल, हाल ही में बाइडेन ने चीन को लेकर एक बयान दिया है। अपने इस बयान में उन्होंने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की तारीफ भी की। इस पर कंगना भड़क गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर कर बाइडेन को खरी-खोटी सुनाई।

कंगना ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि देखो बाइडेन कैसे चीन का एक आज्ञाकारी पालतू जानवर बनकर उसके आगे पूंछ हिला रहे हैं, विनम्रता दिखा रहे हैं। क्या ये यूनाइटेड स्टेट्स के प्रेसिडेंट हैं, या चीन का कोई एम्बेसडर? अमेरिकियों तुम्हें शर्म आनी चाहिए कि आज चीन दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति है, क्योंकि आपने ही उसे थाली में सजाकर वो शीर्ष स्थान दिया है, जिसकी उसे भूख थी।"

कंगना ने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि हमारे पास यहां एक बहुत मजबूत लीडरशिप है। अगर किसी को ऐसा लगता है कि मुझे अमेरिकी राजनीति में दिलचस्पी है, तो ऐसा नहीं है। यह हमें प्रभावित नहीं करता। मुझे सबसे मजेदार यह लगा है कि दुनिया भर में उदारवादी नेता भरे पड़े हैं। लोग पप्पूओं को क्यों पसंद करते हैं, यह मेरी समझ के बाहर है।

कंगना ने कहा कि एक नेता निडर, दमदार और तेज आवाज वाला होना चाहिए। विशेष रूप से भारत जैसी सभ्यता के लिए, जिसने इतिहास में बहुत कुछ झेला है। यह महत्वपूर्ण है कि हम सब देख पा रहे हैं कि अमेरिका में क्या हो रहा है, कैसे वहां के भ्रमित युवाओं ने अपना राष्ट्र चीन को बेच दिया है।"


Get the latest update about kangna ranaut, check out more about tweet, twitter, joe biden & china

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.