पुरी जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं कंगना रनौत सोशल मीडिया पर इस वजह से हुई ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। शुक्रवार को कंगना रनौत 'धाकड़' की शूटिंग से वक्त निकालकर ओडिशा में पुरी जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं। इसकी कुछ तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, लेकिन मास्क ना पहनने के चलते यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।  शुक्रवार को कंगना रनौत 'धाकड़' की शूटिंग से वक्त निकालकर ओडिशा में पुरी जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं। इसकी कुछ तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, लेकिन मास्क ना पहनने के चलते यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कंगना ने ट्विटर अकाउंट पर भगवान जगन्नाथ के दर्शन के दौरान की फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हम राधा और रुक्मिमी (लक्ष्मी) को हमेशा कृष्ण के साथ देखते हैं, लेकिन पुरी जगन्नाथ में भगवान कृष्ण अपने भाई-बहन बलराम और सुभद्रा (अर्जुन की पत्नी) के साथ विराजमान हैं। उनके ह्रदय के चक्र से निकलती ऊर्जा के चलते पूरे स्थान में स्वास्थ्यप्रद और सुखदायक मिठास का एहसास होता है।'' हालांकि, इस दौरान कंगना ने मास्क नहीं पहना था जिसकी वजह से वह यूजर्स के निशाने पर आ गईं।

एक यूजर ने लिखा, ''उन्हें बताओ कि मास्क पहने, नहीं तो उन पर जुर्माना लगाया जाएगा।'' दूसरे ने लिखा, ''सबसे पहले पब्लिक प्लेस पर मास्क पहने। सभी मास्क पहन रहे हैं तो आप क्यों नहीं पहन सकती हैं? नियमों का पालन करो कंगना रनौत, आप राधा या रुक्मिणी नहीं हैं'' एक और यूजर ने लिखा, ''दीदी मास्क किधर है? वहीं, अन्य यूजर्स कंगना के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए मास्क के पूछ रहे हैं।

कंगना रनौत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें वह मध्यप्रदेश में फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में वह एजेंट अग्नि के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'थलाइवी' और 'तेजस' जैसी मूवीज में दिखाई देंगी।


Get the latest update about dhakkad, check out more about kangana ranaut, Truescoop, mask & odisha

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.