महात्मा गांधी पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने छोड़ा ट्विट बम, मचा बवाल

ब्रिटेन के शाही परिवार में मचे घमासान को लेकर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर ट्विटर बम फेंका। तो वहीं इसक साथ ही अब कंगना के निशाने पर महात्मा गांधी भी आ गए है।

ब्रिटेन के शाही परिवार में मचे घमासान को लेकर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर ट्विटर बम फेंका। तो वहीं इसक साथ ही अब कंगना के निशाने पर महात्मा गांधी भी आ गए है। 

दरअसल, कंगना ने महात्मा गाधी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा कि  'महात्मा गांधी पर अपने ही बच्चों द्वारा बुरे पिता होने का आरोप लगाया गया था. कई जगह इसका उल्लेख है कि वो अपनी पत्नी को घर से शौचालय साफ करने से मना करने के चलते घर से बाहर धकेल देते हैं. वो एक महान नेता थे जो एक महान पति नहीं हो सकते, लेकिन दुनिया माफ कर देती है जब बात एक आदमी की आती है.

बता दें कि कंगना ने सबसे पहले ट्वीट कर लिखा था कि  बीते कुछ दिनों से लोगों ने एक परिवार पर, एकतरफा कहानी सुनकर खूब गॉसिप की, जज किया, ऑनलाइन लिंच किया. मैंने कभी सास बहू और साजिश जैसे इंटरव्यू नहीं देखे क्योंकि ये चीजें मुझे उत्‍साहित नहीं करती हैं. मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि पूरे ग्‍लोब पर वो एकमात्र महिला शासक बची हैं।

अगले ट्विट में उन्होंने लिखा था कि संभव है कि वो एक आदर्श MIL/पत्नी / बहन नहीं हो सकती, लेकिन वह एक महान रानी है. उन्होंने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया, उन्होंने क्राउन को बचाया. हम जीवन की रह भूमिका को परफेक्शन के साथ नहीं निभा सकते हैं, भले ही हम उसके लिए पर्याप्त हों. उन्होंने ताज को बचाया. उन्हें रानी की तरह ही रिटायर होने दो।

तो वहीं हॉलीवुड स्टार ओप्रा विन्फ्रे के साथ बातचीत में ब्रिटेन के शाही परिवार की बहु मेगन ने बताया था कि शाही परिवार के साथ वक्त बिताते हुए उन्हें सुसाइड करने के विचार आते थे, वो बिल्कुल भी जीना नहीं चाहती थी. उनकी सबसे बड़ी गलती यही थी कि उन्होंने शाही परिवार पर विश्वास किया. शाही परिवार ने वादा किया था कि उन्हें हमेशा सुरक्षित रखा जाएगा,  लेकिन ऐसा कभी नहीं हो सका. इतना ही नहीं, हैरी ने कहा कि अगर प्रिंसेस डायना आज होतीं, तो शाही परिवार में जो हुआ उससे काफी खफा होतीं।

Get the latest update about kangana ranaut, check out more about meghan markle, Truescoop, tweet & mahatma gandhi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.