कंगना रनौत ने ट्वीट के जरिए दीपिका पादुकोण के जींस के एड पर साधा निशाना?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिर से एक धमाकेदार ट्विट कर हड़कंप मचा दिया है। दरअसल, कंगना का एक सोशल मीडिया पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। इस पोस्ट में उन्होंने पुराने वक्त में महिलाओं के पहनावे को सम्मानजनक बताया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिर से एक धमाकेदार ट्विट कर हड़कंप मचा दिया है। दरअसल, कंगना का एक सोशल मीडिया पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। इस पोस्ट में उन्होंने पुराने वक्त में महिलाओं के पहनावे को सम्मानजनक बताया है। इसके साथ ही उन्होंने इससे आज की 'एचीवर महिलाओं' के पहनावे की भी तुलना की है। कंगना के इस ट्वीट को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के एक विवादित जींस के एड पर निशाना माना जा रहा है। हालांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा-'प्रचीन महिलाओं की तारीफ में ट्वीट जिन्होंने ना सिर्फ अपना व्यक्तित्व जाहिर किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियां और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया। आज के समय में ऐसे सफलता पाने वाले लोगों की तस्वीरें खींची जाती हैं तो वो फटी हुई अमेरिकी जींस और पोछे जैसे ब्लाउज में दिखती हैं, जो अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का भी प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं'। यहां देखें कंगना द्वारा शेयर किया गया ट्वीट-

 कंगना ने इस पोस्ट में तीन महिलाओं की तस्वीर शेयर की है। ये तीन महिलाएं भारत, जापान और सीरिया की बताई जा रही हैं। कंगान के इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि इन महिलाओं ने अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में 1885 में ये फोटोशूट करवाया था। एक्ट्रेस के इस ट्विट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोग उनकी बात से सहमत भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण स्टारर एक जींस के एड पर फिल्म 'ये बैले' की डायरेक्टर और हॉलीवुड स्क्रीन राइटर सोनी तारपोरेवाला ने चोरी के चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। ये पूरा विवाद इस एड के लिए तैयार किए गए सेट को लेकर हो रहा है। सोनी तारपोरेवाला का कहना है कि ये सेट हूबहू उनकी फिल्म 'ये बैले' के सेट से मिलता है। सोनी ने इस मामले में एड के मेकर्स को सोशल मीडिया के जरिए जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

Get the latest update about Truescoop, check out more about american jeans, tweet, kangana ranaut & deepika padukone

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.