सोशल मीडिया पर एक बार फिर से इमोशनल हुईं कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर दर्द बयां की

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर से ट्विटर पर नया पोस्ट करते हुए अपने ऑफिस की बिफोर और आफ्टर फोटोज शेयर की हैं। 6 महीने पहले बीएमसी ने कंगना के मुंबई ऑफिस मणिकर्णिका तोड़ दिया था। आज कंगना एक मीटिंग के लिए अपने ऑफिस पहुंचीं और ऑफिस के हाल देखकर इमोशनल हो गयीं।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर से  ट्विटर पर नया पोस्ट करते हुए अपने ऑफिस की बिफोर और आफ्टर फोटोज शेयर की हैं। 6 महीने पहले बीएमसी ने कंगना के मुंबई ऑफिस मणिकर्णिका तोड़ दिया था। आज कंगना एक मीटिंग के लिए अपने ऑफिस पहुंचीं और ऑफिस के हाल देखकर इमोशनल हो गयीं। 

मैं अपने घर पर मीटिंग्स कर रही हूं। आज अक्षत रनोट (कंगना के भाई) के जोर देने पर मैं इमरजेंसी से संबंधित एक मीटिंग के ऑफिस गयी थी।  मैं तैयार नहीं थी और मेरा दिल एक बार फिर टूट गया। 

अपने ट्वीट में कंगना ने बताया कि अक्षत ने उनके साथ मिलकर प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फ़िल्म्स की स्थापना की है और उन पर दर्ज़ 700 केसों को वो अकेले हैंडल कर रहे हैं। 

9 सितंबर को मुंबई में कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर बीएमसी ने वहां तोड़फोड़ की थी। कंगना रनौत ने इस पर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद उसी दिन हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

हाई कोर्ट ने कहा था कि बीएमसी की कार्रवाई दुर्भावनापूर्ण रवैये से की गई थी।  इसके साथ ही कहा था बीएमसी को ऐक्ट्रेस के ऑफिस में तोड़फोड़ के लिए हर्जाना देना होगा, ऑफिस टूटने के बाद से कंगना अपने सारे प्रोजेक्ट्स एंड मीटिंग घर से ही निपटा रही हैं। एक्ट्रेस ने ऑफिस के लिए 2 करोड़ के मुआवजे की मांग की है। 

Get the latest update about kangana ranaut, check out more about Truescoop, mumbai office & manikarnika

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.