जावेद अख्तर के मानहानि केस में पुलिस ने भेजा समन तो ट्विट कर बोलीं कंगना रनौत, तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी

एक बार फिर से एक्ट्रेस कंगना रनौत पर समन की गाज गिरी जिसके बाद उन्होंने फिर से ट्विटर का सहारा लिया। दरअसल, कंगना रनौत ने जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि केस को लेकर तीखी टिप्पणी की है। मुंबई पुलिस की ओर से मानहानि केस में पूछताछ के लिए समन जारी किए

एक बार फिर से एक्ट्रेस कंगना रनौत पर समन की गाज गिरी जिसके बाद उन्होंने फिर से ट्विटर का सहारा लिया। दरअसल,  कंगना रनौत ने जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि केस को लेकर तीखी टिप्पणी की है। मुंबई पुलिस की ओर से मानहानि केस में पूछताछ के लिए समन जारी किए जाने की खबर को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा कि आज मुझे एक और समन जारी किया गया है। सारे लकड़बग्घे एक साथ आ जाएं और मुझे जेल में डाल दें। मेरा उत्पीड़न करो और 500 केस मेरे ऊपर लादकर मुझे सलाखों के पीछे कर दो। मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़्ंगी।

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को शुक्रवार को जुहू पुलिस स्टेशन पर पूछताछ के लिए बुलाया है। गीतकार जावेद अख्तर ने बीते साल नवंबर में कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। जावेद अख्तर का कहना है कि कंगना रनौत ने उन्हें लेकर अपमानजनक और आधारहीन टिप्पणियां की हैं।

जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दिए इंटरव्यूज में कंगना रनौत ने उन्हें लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं और उन्हें बॉलीवुड की मंडली का हिस्सा करार दिया है। इसके अलावा अपनी शिकायत में जावेद अख्तर ने कहा है कि कंगना रनौत ने उन पर यह गलत आरोप लगाया है कि उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप के मामले में उन्हें चुप रहने की हिदायत दी थी।


Get the latest update about defamation case, check out more about truescoop hindi, summon, truescoop news & kangana ranaut

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.