कंगना रनौत ने अब स्वरा भास्कर को बताया B- ग्रेड्स, कहा यह नहीं समझेंगे

हाल ही में कंगना रनोट ने आइटम नंबर को रिजेक्ट करने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। वहीं अब इस पोस्ट पर स्वरा भास्कर ने फिल्म 'रज्जो' में कंगना पर फिल्माए गए आइटम नंबर 'जुल्मी रे जुल्मी' की लिंक शेयर करते हुए उन पर तंज कसा था।

हाल ही में कंगना रनोट ने आइटम नंबर को रिजेक्ट करने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। वहीं अब इस पोस्ट पर स्वरा भास्कर ने फिल्म 'रज्जो' में कंगना पर फिल्माए गए आइटम नंबर 'जुल्मी रे जुल्मी' की लिंक शेयर करते हुए उन पर तंज कसा था। अब कंगना ने स्वरा पर पलटवार करते हुए उन्हें B-ग्रेड एक्ट्रेस बताया है। कंगना ने यह दावा किया है कि आज वे जहां हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत कुछ दांव पर लगाया है।

कंगना ने स्वरा पर हमला करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि  जब भी कभी मैं A-लिस्टर्स पर सवाल उठाती हूं, तब ये B-ग्रेड्स सिपाही की तरह उनके बचाव में आ जाते हैं। आइटम नंबर ऐसा गीत है, जिसका फिल्म की कहानी से कुछ लेना-देना नहीं है। इसमें महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जाता है। मैंने नाच गर्ल का किरदार निभाते हुए भी इस बात का ध्यान रखा कि यह महिलाओं के लिए अपमानजनक न हो।"





कंगना ने आगे लिखा कि ये B-ग्रेड्स नहीं समझेंगे। लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान को भी आइटम सॉन्ग करने से मना किया है, जिन्होंने कुछ A-लिस्टर्स को रातोंरात सेंसेशन बना दिया। आज मैं जो भी हूं, उसके लिए बहुत कुछ दांव पर लगाया है। वापस बी-ग्रेड लकड़बग्घों पर आते हैं। अगर ये डायरेक्टर आपको ऐसे ऑफर दें तो आप रेंगते हुए चले जाओगे।


Get the latest update about item number, check out more about Swara bhaskar, kangana ranaut, b grade & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.