ज्योतिरादित्य सिंधिया पर राहुल गांधी का कटाक्ष- बोले, बीजेपी में रह कर वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि अगर सिंधिया कांग्रेस में रहते तो एक दिन मुख्यमंत्री बन सकते थे, लेकिन बीजेपी में जाकर बैकबेंचर बनकर रह गए। बतां दें कि सिंधिया ने पिछले साल मार्च महीनें में बीजेपी ज्वाईन कर ली थी।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि अगर सिंधिया कांग्रेस में रहते तो एक दिन मुख्यमंत्री बन सकते थे, लेकिन बीजेपी में जाकर बैकबेंचर बनकर रह गए। बतां दें कि  सिंधिया ने पिछले साल मार्च महीनें में बीजेपी ज्वाईन कर ली थी। 

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, यूथ कांग्रेस में पार्टी संगठन पर बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह (सिंधिया) अगर कांग्रेस के साथ रहते तो मुख्यमंत्री बन सकते थे, लेकिन बीजेपी में बैकबेंचर बनकर रह गए। सिंधिया के पास कांग्रेस के साथ काम करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का विकल्प था। मैंने उन्हें कहा था कि एक दिन तुम मुख्यमंत्री बनोगे, लेकिन उन्होंने दूसरा रूट चुना।

सूत्रों ने आगे बताया कि राहुल गांधी ने यह भी कहा कि लिखकर ले लीजिए, वह वहां पर कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। उसके लिए उन्हें यहीं वापस आना होगा। कार्यक्रम में राहुल गांधी ने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से आरएसएस की विचारधारा से लड़ने और किसी से नहीं डरने की बात की।

आपकों बतां दें कि पांचों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी ने यूथ कांग्रेस की नेशनल एग्जीक्यूटिव मीटिंग को संबोधित किया। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने ट्विटर पर कहा कि इंडियन यूथ कांग्रेस पार्टी हेडक्वार्टर में नेशनल एग्जीक्यूटिव की बैठक का आयोजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Get the latest update about congress, check out more about jyotiraditya sindhiya, chief minister, Truescoop & rahul gabdhi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.