किसान आंदोलन पर अक्षय कुमार के ट्विट पर भड़के जैजी बी, बोले- तुम 'सिंह इज किंग' कतई नहीं हो

किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी सिंगर रिहाना, मिया खलीफा और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग द्व्रारा किए गए ट्विट के बाद पूरा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत एक साथ भारत के समर्थन में उतर आया है।

किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी सिंगर रिहाना,  मिया खलीफा और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग द्व्रारा किए गए ट्विट के बाद पूरा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत एक साथ भारत के समर्थन में उतर आया है। 

दरअसल, रिहाना के ट्विट के बाद अक्षय कुमार  ने इन सुपरस्टार्स को जवाब देते हुए लिखा, 'किसान देश का बहुत ही अहम हिस्सा हैं. उनके मसलों का समाधान करने की हरेएक कोशिश की जा रही है, और वह नजर भी आ रही है।आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें.' इस तरह अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया।

वहीं, अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर जैजी बी ने कमेंट किया और उन्होंने लिखा, 'वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो. ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!' इस तरह उन्होंने बॉलीवुड एक्टर को रिप्लाई किया है।




Get the latest update about Fake King, check out more about Akshay Kumar, farmmer protest, farm laws & truescoop hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.