जैस्मिन भसीन के बिग बाॅस के घर से एविक्ट होते ही टूटे अली गोनी, आया पैनिक अटैक

बिग बॉस 14 के घर से जैस्मिन भसीन के एविक्ट होने से उनके दोस्त अली गोनी की हालत घर में बेहद खराब हो गई। इतना ही नहीं यहां तक कि जैस्मिन के एविक्शन से सलमान खान तक खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और रोते हुए दिखाई दिए।

बिग बॉस 14 के घर से जैस्मिन भसीन के एविक्ट होने से उनके दोस्त अली गोनी की हालत घर में बेहद खराब हो गई। इतना ही नहीं यहां तक कि जैस्मिन  के एविक्शन से सलमान खान तक खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और रोते हुए दिखाई दिए। अली गोनी ने तो रो-रोकर बुरा हाल कर दिया. जैस्मिन के एविक्ट होने की खबर से अली गोनी पूरी तरह टूट गए थे. वो जैस्मिन को गले लगकर खूब रोए. यहां तक की अली को सांस लेने में भी दिक्कत हो गई थी।

एविक्शन के लिए सलमान खान ने रुबीना, जैस्मिन, अली और अभिनव को एक-एक बॉक्स में खड़ा रखा था। एक-एक कर सलमान सभी को फ्रीज और रिलीज कर रहे थे. सबसे आखिर में सलमान ने जैस्मिन का नाम लिया और इमोशनल होते हुए कहा सॉरी बेबी. 

जैस्मिन का नाम सुनकर अली अपना आपा खो देते हैं और रोना शुरू कर देते हैं। वो सलमान से जाने की जिद करते हैं. अली कहते हैं कि वो बिना जैस्मिन के नहीं रह सकते. वो सलमान से कहते हैं कि उन्हें भी जाना है। वो इतना रोते हैं कि उन्हें पैनिक अटैक आ जाता है. सभी लोग अली को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं. अली को उनका पंप लाकर दिया जाता है. रुबीना उनके लिए पानी लाती हैं।

सलमान भी अली को शांत होने के लिए और सांस लेने के लिए कहते हैं। घर से जाते हुए जैस्मिन अली को समझाती हैं और उन्हें जीतने के लिए कहती हैं. आखिर में दोनों एक-दूसरे से आई लव यू भी कहते हैं।  जैस्मिन के घर से जाने के बाद अली पानी की बोतल फेंकते हैं. राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक उन्हें समझाते हैं. इसके बाद वो रूम में बैठकर भी रोते हुए दिखते हैं और बोलते हैं कि मैं उसके लिए आया था। 




Get the latest update about truescoop news, check out more about aly goni, bigg boss14, jasmin bhasine & truescoop hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.