कोरोना पॉजिटिव हुए इंग्लिश के बल्लेबाज जेम्स विंस

बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स की तरफ से खेल रहे जेम्स विंस भी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं अब पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उनका खेलना मुश्किल हो गया है। विंस में इस समय कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं,

बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स की तरफ से खेल रहे जेम्स विंस भी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं अब पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उनका खेलना मुश्किल हो गया है। विंस में इस समय कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं, ऐसे में उनका एक बार कोरोना टेस्ट किया जाएगा। ईएसपीएन क्रिकेइंफो के मुताबिक, एहतियात के तौर पर उनको 10 दिन के लिए आइसोलेशन में रखा गया है। विंस ने हाल में ही बिग बैश टूर्नामेंट में 98 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस मैच में एंड्रयू टाय ने उनका शतक नहीं पूरा करने दिया और आखिरी रन जानबूझकर वाइड के तौर पर दे दिया था।

यह वाकया सिडनी की पारी के 18वें ओवर में शुरू हुआ, जब टीम को जीत के लिए सिर्फ एक रन की जरूरत थी। जेम्स विंस उस समय 98 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे और लग रहा था कि वह अपना शतक पूरा कर लेंगे, लेकिन एंड्रयू टाय ने ओवर की पहली ही गेंद वाइड फेंक दी और विंस अपनी सेंचुरी पूरी करने से चूक गए। इसके बाद विंस कुछ देर क्रीज पर ही खड़े रहे और टाय की तरफ गुस्से वाली नज़रों से देखते रहे। इसके बाद क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने टाय की इस हरकत की आलोचना की थी। कुछ फैन्स ने तो यहां तक मांग की कि टाय को इस हरकत के लिए सजा मिलनी चाहिए।

कोरोना पॉजिटिव आने से पहले बल्लेबाज का मुल्तान सुल्तांस की तरफ से खेलना तय था। विंस के कोरोना पॉजिटिव होने से अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि सुल्तांस की टीम इंग्लैंड के दूसरे बल्लेबाज जो डेनली को रिप्लेसमेंट के तौर पर खिलाएगी। विंस के अलावा बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज महमुदुल्लाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिससे उनकी भी पाकिस्तान सुपर लीग से छुट्टी हो गई है।

Get the latest update about Truescoop Hindi, check out more about truescoop news, Coron tests positive, b blandrew & james vince

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.