जालंधर के पॉश इलाके जेपी नगर में अज्ञात लोगों ने टाइल कारोबारी पर गोली चलाकर लुटे पांच लाख रुपए

शहर में लगातार लूट की वारदात बढ़ती जा रही है। जालंधर शहर में एक बार फिर से एक बड़ी लूट का वारदात देखने को मिली। दरअसल, पंजाब के जालंधर शहर के पॉश इलाके जेपी नगर में सोमवार शाम टाइल कारोबारी पर लुटेरों ने गोली चलाकर उनसे पांच लाख रुपए लूट लिए।

जालंधर-शहर में लगातार लूट की वारदात बढ़ती जा रही है। जालंधर शहर में एक बार फिर से एक बड़ी लूट का वारदात देखने को मिली। दरअसल, पंजाब के जालंधर शहर के पॉश इलाके जेपी नगर में सोमवार शाम टाइल कारोबारी पर लुटेरों ने  गोली चलाकर उनसे पांच लाख रुपए लूट लिए। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। 

बाबू लाभ सिंह नगर में गगन टाइल्स के नाम पर कारोबार करने वाले गगन अरोड़ा ने बताया कि वह शाम को फैक्ट्री से घर लौटे थे। अभी वह गाड़ी से उतरे ही थे कि बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें घेर लिया। उसके बाद वह उनसे बैग छीनने लगे। उन्होंने विरोध किया तो एक युवक ने उनसे मारपीट शुरू कर दी और दूसरे ने उनके पैर की तरफ गोली चला दी। उसके बाद वह उनसे नोटों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। हालांकि गोली उनके लगी नहीं है। 

वहीं यह सनसनी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसकी पुलिस फुटेज खंगाल रही है। शहर के बीचो बीच हुई इस वारदात को लेकर पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है। 

Get the latest update about truescop news, check out more about Jalandhar crime, truescoop hindi & Jalandhar robbery

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.