जालंधर में एक ही परिवार के 9 सदस्यों को हुआ कोरोना, इलाके में दहशत का माहौल

पंजाब के जालंधर में कोरोना को लेकर एक बड़ी खबर रसामने आई। जालंधर के पॉश इलाके जीटीबी नगर में सोमवार को एक ही घर में कोरोना के 9 मामले सामने आए हैं। यह सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

पंजाब के जालंधर में कोरोना को लेकर एक बड़ी खबर रसामने आई। जालंधर के  पॉश इलाके जीटीबी नगर में सोमवार को एक ही घर में कोरोना के 9 मामले सामने आए हैं। यह सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। कोरोना की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने उन परिवार के घर की तरफ जाते रास्ते को सील कर दिया है और साथ ही वहां पर फोर्स तैनात कर दी गई है। 

बताया जा रहा है कि इस परिवार के सदस्यों की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी। सेहत विभाग की टीम ने उनके सैंपल लिए थे, जिसके बाद सभी सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर के बाद जीटीबी नगर में दहशत का माहौल बन गया है। 

वहीं, रविवार को 21 मरीज विभिन्न इलाकों से संक्रमित पाए गए। इनमें पीएपी हेडक्वार्टर के भी दो लोग शामिल हैं। उनके अलावा कैलाश नगर से एक, फिल्लौर से तीन, गोराया से एक, माडल टाउन से एक, न्यू ज्वाला नगर से एक, बस्ती गुजां से एक व शाहकोट से एक मरीज आया। अब तक 679 मरीज की मौत कोरोना से हो चुकी है। मरीजों का आंकड़ा 20825 तक पहुंच चुका है। जिले में 242 एक्टिव केस है। रविवार को 1650 लोगों के सैंपल लिए गए थे। सेहत विभाग के नोडल अधिकारी डा. टीपी सिंह ने बताया कि 1169 लोगों के रिपोर्ट आना बाकी है।

Get the latest update about corona, check out more about punjab, jalandhar corona, Truescoop Hindi & Truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.