जालंधर में हुआ कोरोना ब्लास्ट- 18 स्टूडेंट्स व 3 टीचर्स समेत 81 नए केस आए सामने

पंजाब में कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। जालंधर में एक बार फिर से कोरोना के 81 केस सामने आए। शनिवार को 81 लोगों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है। चिंता की बात यह है कि नए मरीजों में 18 स्टूडेंट और तीन स्कूल टीचर्स भी शामिल हैं।

जालंधर- पंजाब में कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। जालंधर में एक बार फिर से कोरोना के 81 केस सामने आए।  शनिवार को 81 लोगों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है। चिंता की बात यह है कि नए मरीजों में 18 स्टूडेंट और तीन स्कूल टीचर्स भी शामिल हैं।

ताजा मामलों में 70 मरीज जालंधर से संबंधित हैं और बाकी 11 लोग बाहरी जिलों से हैं। इसी के साथ जिले में कुल संक्रमित हुए लोगों की संख्या 21600 तक पहुंच गई है। शनिवार को कोरोना की वजह किसी मरीज की मौत नही हुई। वहीं जिले में अब कर कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 703 तक पहुंच गई है। इसके अलावा 49 मरीजों को सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालों से छुट्टी दे कर घर भेजा गया।

बतां दें कि बीते शुक्रवार को कोरोना ने पुडुचेरी के पूर्व उप राज्यपाल इकबाल सिंह, पुलिस के तीन जवान, चार सरकारी अध्यापकों व दो निजी डाक्टरों सहित 66 लोग को चपेट में लिया। अपरा की एक बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हुई, जबकि 27 मरीजों ने कोरोना के खिलाफ जंग जीती।

जिले में सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों के टीचर व विद्यार्थी तेजी से कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। सरकारी स्कूलों में सेहत विभाग की टीमों ने दौरा करना शुरू कर दिया है। आईडीएसपी पंजाब के नोडल अफसर डा. राजेश भास्कर ने बताया कि स्कूलों में कोरोना टेस्ट करवाने को लेकर कोई गाइडलाइंस जारी नहीं की गई। स्कूल प्रबंधन अपनी इच्छा से टेस्ट करवा सकते हैं। अगर कोई पाजिटिव आता है तो प्रत्येक मरीज के संपर्क में आने वाले 15-20 लोगों के सैंपल लिए जाते हैं।


Get the latest update about coronavirus, check out more about Corona vaccine, jalandhar corona cases, Truescoop & punjab corona case

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.