जालंधर में कोरोना का बम धमाका- वीरवार को पांच लोगों की मौत के साथ आए इतने नए केस

पंजाब में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिला। पंजाब के जालंधर में हर दिन नए नए केस सामने आ रहे है। वीरवार को कोरोना के 270 नए केस सामने आए है जबकि पांच लोगों की मौत हो गई है। एक साथ इतने केस आने से सेहत विभाग में हड़कंप सा मच गया है।

पंजाब में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिला। पंजाब के जालंधर में हर दिन नए नए केस सामने आ रहे है।  वीरवार को कोरोना के 270 नए केस सामने आए है जबकि पांच लोगों की मौत हो गई है। एक साथ इतने केस आने से सेहत विभाग में हड़कंप सा मच गया है।

 आज आए नए मरीजों में मॉडल टाऊन, किशन नगर, शहीद उधम सिंह नगर, नकोदर, गुरु अमरदास नगर, खुरला किंगरा, गोराया, ग्रीन मॉडल टाऊन, मखदूमपुरा, न्यू जवाहर नगर, पुलिस कमिश्नर दफ्तर, सेंट जोसफ कान्वेंट स्कूल का स्टाफ, भोगपुर, बस्ती शेख के सरकारी स्कूल, मेरिटोरियस स्कूल, सरकारी स्कूल काहनाढेसियां, सरकारी स्कूल फिल्लौर, ग्रेटर कलाश, छोटी बारादरी आदि के लोग शामिल हैं।

वहीं बतां दें कि सोमवार व मंगलवार को सैंपलिंग कम होने से आंकड़े में कमी आई। बुधवार को सैंपलिंग बढ़ाई गई तो आंकड़ा फिर सौ पार कर गया। इन आकड़ों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना किस प्रकार जालंधर में दोबारा घर कर रह है। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी ङ्क्षसह ने कहा कि लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है। कोरोना दोबारा एक्टिव होने लगा है। अभी नहीं संभले तो कोरोना को फिर से रोकना मुश्किल हो जाएगा। बुधवार को जिले से 4943 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। 51 लोग स्वस्थ भी हुए।

Get the latest update about Corona virus, check out more about corona vaccine, Truescoop, Covid19 & corona cases

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.