जालंधर में कोरोना का ब्लास्ट, पिछले 24 घंटे में 156 पॉजिटिव मामले आए सामने

देश में दोबारा से बढ़ते कोरोना वायरस ने एक बार फिर से शहरों में तबाही मचा दी है। बीते दिनों कोरोना महामारी के मामलों में काफी गिरावट देखने को मिली, लेकिन अभी भी यह वायरस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। आज यानि शनिवार को जालंधर में कोरोना का बड़ा धमाका हुआ।

देश में दोबारा से बढ़ते कोरोना वायरस ने एक बार फिर से शहरों में तबाही मचा दी है। बीते दिनों कोरोना महामारी के मामलों में काफी गिरावट देखने को मिली, लेकिन अभी भी यह वायरस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। आज यानि शनिवार को जालंधर में कोरोना का बड़ा धमाका हुआ। जिले में आज इस वायरस से सात लोगों की मौत हो गई, वहीं 156 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।


वहीं आपको बतां दें कि भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 90,50,598 पहुंच गया है। कोविड-19 जानलेवा बीमारी की चपेट में आकर देश में अब तक 1,32,726 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है. हालांकि, भारत में अब कोरोना के कुल एक्टिव मामलों की संख्या 4.40 लाख से कम है. वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 46,232 नए केस सामने आए हैं. जबकि 564 कोरोना मरीजों की मौत हुई है. वहीं 49,715 कोरोना मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिली है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार सुबह 8 बजे तक का जारी कोरोना का आंकड़ा।

कोरोना से बचने के लिए इन बातों पर जरूर ध्यान दें- 

मास्क का सही तरह प्रयोग करें
हाथों को अच्छी तरह साबुन से धोएं
 अल्कोहल युक्त सैनिटाइजर का प्रयोग करें
सोशल डिस्टैंसिंग रखें
 हाथ मिलाने की बजाए नमस्ते करें
 इम्यूनिटी मजबूत बनाने के लिए अच्छी खुराक ले
बुखार खांसी या गला खराब होने की सूरत से तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें

Get the latest update about Corona, check out more about Covid19, Truescoophindi, Coronavirus & Truescoopnews

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.