यूको बैंक एटीएम में फ्रॉड करने के मामले में एक को पकड़ा, एक फरार

नकोदर रोड पर यूको बैंक एटीएम में पैसे निकालने आए व्यक्ति से दो युवकों ने फ्रॉड करके ₹13000 एटीएम से निकाल लिए। व्यक्ति को दोनों युवकों ने बेवकूफ बनाते हुए उसका एटीएम लेकर चले गए ओर दूसरे एटीएम से पैसे निकलवाए। एक युवक को पकड़कर व्यक्ति ने पुलिस के हवाले कर दिया है और शिकायत भी पुलिस को दर्ज करवा दी है।

जालंधर- नकोदर रोड पर यूको बैंक एटीएम में पैसे निकालने आए व्यक्ति से दो युवकों ने फ्रॉड करके ₹13000 एटीएम से निकाल लिए। व्यक्ति को दोनों युवकों ने बेवकूफ बनाते हुए उसका एटीएम लेकर चले गए ओर दूसरे एटीएम से पैसे निकलवाए। एक युवक को पकड़कर व्यक्ति ने पुलिस के हवाले कर दिया है और शिकायत भी पुलिस को दर्ज करवा दी है।

जालंधर के अबादपुरा रहने वाले व्यक्ति राजा ने बताया नकोदर रोड पर स्थित यूको बैंक एटीएम से रुपये निकलवाने आया था। एटीएम में दो मशीनें लगी हुई थी साथ वाली मशीन में दो युवक खड़े थे। जब उसने एटीएम से रुपए निकालने चाहे तू एटीएम मशीन से रुपए नहीं निकले। इतने में दोनों युवकों ने उसका एटीएम बदल लिया और एक युवक वहां से फरार हो गया और दूसरे युवक को वही पकड़ लिया। फरार हुए युवक ने दूसरे एटीएम से जाकर ₹13000 अकाउंट से निकलवा लिए। राजा ने कहा एक युवक को मौके पर पकड़ कर पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी हैं।

एसएचओ सुरजीत सिंह ने बताया कि उनके पास कायत आई थी कि राजा नामक व्यक्ति से एटीएम कार्ड बदलने वाले युवकों ने ₹13000 निकलवाने हैं। उन्होंने कहा घटना की सीसीटीवी निकलवा कर मामले की जांच की जाएगी। अबापुरा के रहने वाले राजा के बारे में ऐसा क्यों नहीं कहा कि कोई व्यक्ति अपना एटीएम कार्ड और एटीएम पिन नहीं देता तो इस शख्स ने ऐसा क्यों किया इसकी भी जांच की जाएगी।

Get the latest update about Truescoop, check out more about UCO bank, Jalandhar, bank robbery & Punjab police

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.