VIDEO- दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास ब्लास्ट, स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंची

किसान आंदोलन के बीच दिल्ली से एक और बड़ी खबर सामने आई है। दिल्‍ली में स्थित इजरायली दूतावास के पास शुक्रवार को हुए धमाके से कुछ देर के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई. पुलिस के अनुसार, यह धमाका मामूली था और इसमें कोई भी घायल नहीं हुआ है

किसान आंदोलन के बीच दिल्ली से एक और बड़ी खबर सामने आई है।  दिल्‍ली में स्थित इजरायली दूतावास के पास शुक्रवार को ब्लास्ट हो गया जिसकी पुष्टि दिल्ली पुलिस ने की।  धमाके से कुछ देर के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई. पुलिस के अनुसार, यह धमाका मामूली था और इसमें कोई भी घायल नहीं हुआ है. हालांकि चार-पांच कारों को विस्‍फोट के कारण नुकसान पहुंचा है. स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंच गई है.

जानकारी के अनुसार, फायर डिपार्टमेंट को शाम 5:11 बजे अब्‍दुल कलाम रोड़ पर विस्‍फोट की सूचना मिली।  सूचना मिलते ही तीन फायर टेंडर और दिल्‍ली पुलिस मौके पर पहुंची. विस्‍फोट के कारण नजदीक के चार पहिया वाहनों के शीशे टूट गए हैं. 

बतां दें कि विस्‍फोट स्‍थल विजय चौक से करीब डेढ़ किमी की दूरी पर है जहां इस समय बीटिंग रिट्रीट समारोह के चलते राष्‍ट्रपति, प्रधानमंत्री और उपराष्‍ट्रपति मौजूद हैं. डीसीपी सेंट्रल सिंघल के अनुसार, यह मामूली विस्‍फोट था और कोई भी घायल नहीं हुआ है।

वहीं धमाके बाद  इस एरिया में बड़ी संख्‍या में पुलिसबल पर मौजूद है और एरिया की घेराबंदी कर दी गई है. शुरुआती जांच से ऐसा लगता है कि सनसनी पैदा करने के लिए इस विस्‍फोट को अंजाम दिया गया. राहत की बात यह रही कि इससे न कोई घायल और न ही संपत्ति को नुकसान पहुंचा है।

गौरतलब है कि फरवरी 2012 में हुए विस्‍फोट में इजरायली राजदूत की कार को नुकसान पहुंचा था।


Get the latest update about israeli embassy, check out more about truescoop hindi, truescoop news & delhi police

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.