IPL Auction 2021 में बेस प्राईज़ पर लगी अर्जुन तेंदुलकर की बोली पर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल तो बहन सारा ने दिया यह करारा जवाब

चेन्नई में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के आक्शन में सबसे आकर्षक बोली सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की थी, जिसपर सभी की निगाहें टिकी हुई थी।

चेन्नई में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के आक्शन में सबसे आकर्षक बोली सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की थी, जिसपर सभी की निगाहें टिकी हुई थी।  बतां कि जब से ऑक्शन लिस्ट में अर्जुन तेंदुलकर का नाम आया है, तभी से सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ऑक्शन में आखिरी बोली अर्जुन की लगी, जिन्हें 20 लाख के बेस प्राइस पर मुंबई इंडियंस ने खरीदा। अर्जुन के ऑक्शन में बिकने के बाद से उनको और भी ट्रोल किया गया। इस पर बहन सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम के जरिए अर्जुन की आलोचना करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

sara tendulkar s instagram story

सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भाई अर्जुन को बधाई भी और साथ ही दमदार मैसेज भी लिखा, उन्होंने लिखा, 'कोई भी तुमसे यह उपलब्धि नहीं छीन सकता है, यह तुम्हारा है। मुझे तुम पर गर्व है।' अर्जुन को ट्रोल करते हुए फैन्स ने कहा है कि उन्हें तेंदुलकर सरनेम की वजह से खरीदा गया है। वहीं मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट जहीर खान ने कहा कि अर्जुन मेहनती लड़का है और उसे खुद को साबित करना होगा। अर्जुन तेंदुलकर ने टीम में शामिल होने को लेकर कोच, सपोर्ट स्टाफ और टीम मालिकों का शुक्रिया अदा किया है।

sara tendulkar s instagram story


मुंबई इंडियंस (पैसे खर्चे: 11.70 करोड़ रुपये)

नाथन कूल्टर-नाइलः पांच करोड़ रुपये

एडम मिल्नेः 3.20 करोड़ रुपये

पीयूष चावलाः 2.40 करोड़ रुपये

जेम्स नीशामः 50 लाख रुपये

युद्धवीर चरकः 20 लाख रुपये

मार्को जेनसनः 20 लाख रुपये

अर्जुन तेंदुलकरः 20 लाख रुपये


Get the latest update about sara Tendulkar, check out more about Truescoop, sachin Tendulkar, arjun Tendulkar & IPL 2021 Auction

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.