IND vs ENG- भारत ने इंग्लैंड को 112 रन पर समेटा, स्पिन जोड़ी अक्षर और अश्विन ने झटके 9 विकेट

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम स्टेडियम में खेल जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन मेजबान भारत ने इंग्लैंड को पहली पारी में सिर्फ 112 रन पर ढेर करने के बाद अपनी पहली पारी में दूसरे सेशन का खेल खत्म होने के समय बिना नुकसान के पांच रन बना लिए हैं.

IND vs ENG-  अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम स्टेडियम में खेल जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन मेजबान भारत ने इंग्लैंड को पहली पारी में सिर्फ 112 रन पर ढेर करने के बाद अपनी पहली पारी में दूसरे सेशन का खेल खत्म होने के समय बिना नुकसान के पांच रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा और शुबमन गिल क्रीज पर हैं. पहले सेशन में लंच से कुछ देर पहले इंग्लैंड की टीम 112 रन पर ढेर हो गयी थी, जिसमें अक्षर पटेल ने छह विकेट चटकाए थे।

इससे पहले पिछले मैच में पांच विकेट लेने वाले अक्षर पटेल इंग्लैड बल्लेबाजों के बुरी तरह तोते उड़ा दिए। अक्षर पटेल ने करियर के सिर्फ दूसरे मैच की एक पारी छह विकेट चटकाए और उनके इस कारनामे से मेहमान अंग्रेज पहली पारी में 112 रन पर ही ढेर हो गए. अक्षर का पूरा-पूरा साथ रविचंद्नन अश्विन  ने दिया, जिन्होंने तीन विकेट लिए, जबकि एक विकेट ईशांत शर्मा के हिस्से में आया, लेकिन यह अक्षर पटेल ही थे, जिन्होंने तीसरे टेस्ट के पहले दिन ही मेहमान बल्लेबाजों को पानी पिला कर रख दिया और इंग्लैंड की टीम दूसरे सेशन का खेल खत्म होने से पहले ही सिर्फ 48.4 ओवरों में ही ढेर हो गयी।

अबतक 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों टीम एक-एक की बराबरी पर है. मोटेरा के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच 2 टेस्ट मैच हुए हैं जिसमें एक में भारत को जीत और एक टेस्ट मैच ड्रा रहा था. 

Get the latest update about truescoop, check out more about Axar Patel, Ravichandran Ashwin, pink ball & motera stedium

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.