IND vs ENG- टीम इंडिया को लगा 7वां झटका, रोहित समेत 5 खिलाड़ी पवेलियन लौटे

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरे मैच का आज डे-नाइट टेस्ट मैच का दूसरा दिन है। इस समय भारत की पहली पारी जारी है। मैच के पहले दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया,

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरे मैच का आज डे-नाइट टेस्ट मैच का दूसरा दिन है। इस समय भारत की पहली पारी जारी है। मैच के पहले दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन भारतीय स्पिन गेंदबाजों के आगे इंग्लिश बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और पूरी टीम पहली इनिंग में महज 112 रन बनाकर ऑलआउट हुई। टीम इंडिया की तरफ से अक्षर पटेल ने छह और रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट झटके। 

 वहीं, मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया ने पहली पारी में 125 रन पर 8वां विकेट गंवा दिया। फिलहाल, रविचंद्रन अश्विन क्रीज पर हैं। भारत ने पहली पारी में इंग्लैंड पर बढ़त बना ली। इंग्लिश टीम ने पहली पारी में 112 रन बनाए थे। 

बतां दें कि टीम इंडिया ने दूसरे दिन 3 विकेट पर 99 रन से आगे खेलना शुरू किया। टीम ने 26 रन ही खाते में जोड़े थे कि अजिंक्य रहाणे (7 रन), रोहित शर्मा (66 रन), ऋषभ पंत (1), वॉशिंंगटन सुंदर (0) और अक्षर पटेल (0) पवेलियन लौट गए। जैक लीच ने रहाणे और रोहित को LBW किया।

कप्तान जो रूट ने ऋषभ पंत को कैच आउट कराया। इसके बाद रूट ने एक ही ओवर में सुंदर को क्लीन बोल्ड और अक्षर को कैच आउट कराया।




Get the latest update about Rishabh pant, check out more about test series, motera stedium, Truescoop & narendra modi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.