India vs England- ICC ने विराट कोहली का एक वीडियों शेयर कर पूछा यह मज़ेदार सवाल, हुआ वायरल

'रन मशीन' के नाम से पहचाने जाने वाले भारीतय टीम के विस्फोटक बल्लेबाजी विराट कोहली को लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने एक सवाल किया है। दरअसल, ICC ने विराट कोहली का एक वीडियो शेयर कर उनसे पूछा है कि ऐसा क्या है, जो वह नहीं कर सकते हैं।

''रन मशीन' के नाम से पहचाने जाने वाले भारीतय टीम के विस्फोटक बल्लेबाजी विराट कोहली को लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने एक सवाल किया है। दरअसल,  ICC ने विराट कोहली का एक वीडियो शेयर कर उनसे पूछा है कि ऐसा क्या है, जो वह नहीं कर सकते हैं। दरअसल यह वीडियो अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का है। 

बतां दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है. यह डे-नाइट टेस्ट है, जो पिंक बॉल से खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और तेज गेंदबाज उमेश यादव गुलाबी गेंद से प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए। इसी दौरान विराट कोहली ने भी गेंदबाजी में अपना हाथ आजमाया, जिसका वीडियो आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

आईसीसी ने विराट कोहली के बॉलिंग करते हुए वीडियो को कैप्शन दिया है- ''क्या ऐसा कोई काम है, जो विराट कोहली नहीं कर सकते हैं.'' हालांकि, ऐसा नहीं है कि विराट कोहली ने कोई पहली बार गेंदबाजी की है. वह कुछ इंटरनेशनल मैचों में भी गेंदबाजी कर चुके हैं। विराट ने तीनों फॉर्मेट में गेंदबाजी की है. वनडे और टी20 में मिलाकर उन्होंने 8 विकेट झटके हैं. वहीं, टेस्ट क्रिकेट में उन्हें अबतक कोई विकेट नहीं मिला है।

बता दें कि मोटेरा स्टेडियम में होने वाले डे नाइट टेस्ट मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैच में स्पिन गेंदबाज महत्वपूर्ण होंगे, लेकिन तेज गेंदबाजों की अनदेखी नहीं की सकती है. पिंक बॉल रेड बॉल की अपेक्षा अधिक स्विंग करती है. देश में दूसरी बार पिंक बॉल से टेस्ट मैच होने जा रहा है. चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। चेपॉक में हुए दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 317 रन के बड़े अंतर से हराया था. इससे पहले इसी मैदान पर खेले गए सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने 227 रनों से जीत हासिल की थी।

Get the latest update about motera stadium, check out more about ICC, Virat Kohli, India vs England & run machine

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.