LIVE IND vs ENG, 4th Test Day-3- भारतीय स्पिनराें ने अपना जादुई फिरकी से इंग्लैंड के कप्तान जो रूट समेत झटके 6 विकेट, स्कोर 88-6

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में एक बार फिर से भारत का जादू देखने को मिला। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी है। वहीं भारतीय स्पिनरों ने दूसरी पारी में इंग्लिश टीम के दांत खट्टे कर दिए। भारत के स्पिनरों ने अपनी फिरकी के जादू से छह विकेट झटक लिए हैं।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में एक बार फिर से भारत का जादू देखने को मिला। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के तीसरे दिन  का खेल जारी है। वहीं भारतीय स्पिनरों ने दूसरी पारी में इंग्लिश टीम के दांत खट्टे कर दिए। भारत के स्पिनरों ने अपनी फिरकी के जादू से छह विकेट झटक लिए हैं। इस समय बेन फोक्स और डेनियल लॉरेंस की जोड़ी क्रीज पर खेल रही है।

बतां दें कि  भारत पहली पारी में 365 रनों पर ऑलआउट हुआ, जिससे टीम को 160 रनों की मजबूत बढ़त हासिल हुई। इंग्लैंड ने पहली पारी में 205 रन बनाए थे। 

भारत के अनुभवी स्पिनर आर अश्विन ने अपनी टीम को सबसे बड़ा विकेट दिलाते हुए इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पवेलियन भेजा, वहीं रूट अपनी इस पारी में 72 गेंदों पर 30 रन बनाए। इंग्लैंड का स्कोर इस समय 88-6 है।

वहीं, तीसरे दिन लंच के बाद भारतीय स्पिनर अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी की और इंग्लैंड के 2 विकेट एक ही ओवर में झटकर इंग्लिश टीम को बैकफुट पर पहुंचा दिया. क्राउली केवल 5 रन ही बना सके तो वहीं बेयरस्टो बिना रन बनाए आउट हुए. इंग्लैंड के 2 विकेट 10 रन के स्कोर पर गिरा

Get the latest update about india vs england, check out more about sports, cricket scorecard, joe root & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.