IND vs ENG, 4th Test Day-3- सात विकेट गंवा भारत ने बनाए 350 से ज्यादा रन - क्रीज पर वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल की जोड़ी मौजुद

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी है। भारत ने अपनी पहली पारी में सात विकेट गंवा कर 350 से ज्यादा रन बना लिए हैं। वहीं अभी इस समय क्रीज पर वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल मौजुद है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल जारी है। भारत ने अपनी पहली पारी में सात विकेट गंवा कर 350 से ज्यादा रन बना लिए हैं। वहीं अभी इस समय क्रीज पर वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल  मौजुद है। 

सुंदर अपने शतक से मात्र एक कदम दूर है। टीम को अब तक 100 रनों से ज्यादा की बढ़त हासिल हो चुकी है। दूसरे दिन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार 101 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड ने पहली पारी में 205 रन बनाए थे।

वॉशिंगटन सुंदर इस साल नंबर-7 या इससे नीचे बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने 1 जनवरी 2021 से नंबर 7 या इससे नीचे 4 टेस्ट की 6 पारी में अब तक 250+ रन बनाए हैं। दूसरे स्थान पर पाकिस्तान के फहीम अशरफ हैं। अशरफ ने 247 रन बनाए हैं। भारत के रविचंद्रन अश्विन 238 रन बनाकर तीसरे स्थान पर हैं।

Get the latest update about sports, check out more about india vs england, washington sunder, cricket & axer patel

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.