Ind vs Eng- भारत को पांचवां और बड़ा झटका, रोहित 1 रन से अर्द्धशतक से चूके

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत को पांचवां और बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज रोहित शर्मा को स्टोक्स ने एलबीडब्ल्यू आउट कर जोर का झटका दिया है

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत को पांचवां और बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज रोहित शर्मा को स्टोक्स ने एलबीडब्ल्यू आउट कर जोर का झटका दिया है. रोहित सिर्फ 1 रन से हाफ सेंचरी से चूक गए. अगर इस को अलग रख दिया जाए, तो इस पिच पर रोहित ने स्पिनरों और पेसरों दोनों के खिलाफ ही उच्च स्तरीय बल्लेबाजी की. बस इसी करीब आगे की गेंद को बैकफुट पर खेलने गए, तो स्विंग ने रोहित के बल्ले की बोलती बंद कर दी. एक छोर पर ऋषभ पंत निगाहें जमा चुके हैं और नए बल्लेबाज आर. अश्विन उनका साथ दे रहे हैं।

वहीं,  लंच से ठीक पहले अजिंक्य रहाणे के रूप में चौथा विकेट गंवाकर काफी हद तक बैकफुट पर आ गया है. रहाणे के आउट होते ही लंच का ऐलान कर दिया गया और इस समय भारत का स्कोर 4 विकेट पर 80 रन था. रहाणे आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने अच्छे 27 रन बनाए। 

इंग्लैंड ने जबरदस्त पारी खेलते हुए  भारतीय कप्तान को भी  खाता नहीं खोलने दिया। कोहली से पहले पुजारा के रूप में भारत ने दूसरा विकेट गंवाया. शुरुआत में सीमरों के सामने सहज दिख रहे पुजारा जैक लीच के अटैक पर आते ही थोड़े असहज दिखायी पड़े और फिर जाल में फंस गए. जैक लीच ने पुजारा को एलबीडब्ल्यू आउट किया. पुजारा ने रिव्यू का सहारा लिया, लेकिन यह बेकार गया.।


Get the latest update about Truescoop, check out more about rohit sharma, Narendra Modi Stadium & india vs england

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.