INDvENG- दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम में भारत को मिला पहला विकेट, ईशांत ने डॉमिनिक सिब्ले को बिना खाता खोले भेजा पवेलियन

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। इंग्लैंड ने महज 1 रन पर अपना पहला विकेट गंवा दिया है। 

बतां दें कि डॉमिनिक सिब्ले बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए हैं। अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे ईशांत शर्मा ने सिब्ले को स्लिप में रोहित शर्मा के हाथों कैच कराया। इंग्लैंड ने 1 रन पर पहला विकेट गंवा दिया है। जॉनी बेयरेस्टो जैक क्रॉले का साथ देने क्रीज पर आए हैं। भारत की ओर से पहला ओवर ईशांत शर्मा कर रहे हैं। इंग्लैंड की ओर से जैक क्रॉले और डॉमिनिक सिब्ले ने पारी का आगाज किया है।

मैच से पहले ईशांत शर्मा को 100वें टेस्ट के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृहमंत्री अमित शाह ने स्मृति चिह्न दिया। कप्तान विराट कोहली ने टीम के सभी खिलाड़ियों का गृहमंत्री और राष्ट्रपति से परिचय कराया।  

 टीम इंडिया का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड का प्लेइंग XI: डॉमिनिक सिब्ले, जैक क्रॉले, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फोक्स, जोफ्रा आर्चर, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

Get the latest update about motera stadium, check out more about test macth, test series, Truescoop & india vs england

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.