भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें दिन का लंच ब्रेक तक स्कोर- 144-6, टीम की सारी उम्मीदें कप्तान विराट कोहली से

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबले का पांचवां और आखिरी दिन है। भारत को यह मैच अपने नाम करने के लिए 420 रनों का मुश्किल लक्ष्य मिला है।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबले का पांचवां और आखिरी दिन है। भारत को यह मैच अपने नाम करने के लिए 420 रनों का मुश्किल लक्ष्य मिला है। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में आज तक किसी भी टीम ने इतना बड़ा लक्ष्य हासिल नहीं किया है। टीम इंडिया इस समय मुश्किल में नजर आ रही है क्योंकि 117 रनों के स्कोर पर ही टीम के छह प्रमुख बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। टीम की सारी उम्मीदें अब बस कप्तान विराट कोहली से हैं, जो अभी भी क्रीज पर हैं। 

बतां दें कि इंग्लैंड ने भारत को 420 रन का टारगेट दिया। जवाब में भारत ने लंच तक 6 विकेट गंवाकर 144 रन बना लिए हैं। कप्तान विराट कोहली 45 रन और रविचंद्रन अश्विन 2 रन बनाकर नॉटआउट हैं।

टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही। भारत में पहला टेस्ट खेल रहे स्पिनर जैक लीच ने दो झटके दिए। उन्होंने रोहित शर्मा (12 रन) और चेतेश्वर पुजारा को पवेलियन भेजा। तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिवर्स स्विंग का भरपूर इस्तेमाल करते हुए अब तक इस पारी में 3 विकेट लिए हैं।

उन्होंने 27वें ओवर की तीन गेंदों पर 2 विकेट लिए। उन्होंने पहले शुभमन गिल (50 रन) और फिर अजिंक्य रहाणे (0) को क्लीन बोल्ड किया। इसके बाद ऋषभ पंत को पवेलियन भेज भारत को 5वां झटका दिया। वॉशिंगटन सुंदर शून्य पर आउट हुए। उन्हें डॉम बेस ने विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों कैच कराया।


Get the latest update about , check out more about india vs england & virat kohli

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.