जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट को एलबीडब्ल्यू कर टीम को दिलाई सबसे बड़ी सफलता

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले का आज चौथा दिन है। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट को एलबीडब्ल्यू कर टीम को सबसे बड़ी सफलता दिलाई।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले का आज चौथा दिन है।   भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट को एलबीडब्ल्यू कर टीम को सबसे बड़ी सफलता दिलाई। रूट के विकेट के साथ ही इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन लौट गई है। टीम के पास कुल बढ़त 346 रनों की है।

इंग्लैंड ने भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बीच अपनी दूसरी पारी में 100 रन पूरे कर लिए हैं। इसी के साथ टीम कुल बढ़त 350 के करीब हो गई है। टीम के कप्तान जो रूट ने इस समय कप्तानी पारी खेलते हुए 31 गेंदों में 40 रन बना लिए हैं। 

इससे पहले बतां दें कि टीम इंडिया पहली पारी में 337 रन बनाकर ऑलआउट हुई। वहीं, इंग्लैंड ने पहली पारी में 578 रन बनाए थे। इस आधार पर उनकी टीम इंडिया पर कुल बढ़त 340+ रन की हो गई है। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट लिए। वहीं, इशांत शर्मा और बुमराह को 1-1 विकेट मिला।

Get the latest update about India vs England, check out more about LBw &

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.