भारत-पाकिस्तान 8 साल बाद फिर से आमने-सामने, खेल सकते हैं क्रिकेट मैच !

भारत-पाकिस्तान के बीच अगले हफ्ते सीरीज खेलने को लेकर इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की बैठक हो सकती है। बैठक में मैंच खेलने को लेकर बातचीत की संभावना है।

क्रिकेट के दिवानों के लिए एक अच्छी ख़बर है। भारत और पाकिस्तान 8 साल बाद फिर से मैच खेल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस साल भारत और पाकिस्तान  के बीच 3 मैच की टी-20 सीरीज हो सकती है। बता दें दोनों टीमों ने आखिरी बार दिसंबर 2012 में टी-20 और वनडे सीरीज खेली थी। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अगले हफ्ते दोनों देशों के बीच सीरीज खेलने को लेकर इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की बैठक हो सकती है। बैठक में मैंच खेलने को लेकर बातचीत होने की संभावना है। फिलहाल इस बारे में भारत की तरफ से कोई फैसला नहीं लिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, 30 मार्च को भारतीय विदेश मंत्री और पाकिस्तान विदेश मंत्री की मुलाकात हो सकती है। इस मुलाकात के बाद ही साफ हो पाएगा की दोनों देश एक बार फिर से आमने-सामने होंगे या नहीं। 

पाकिस्तान की अखबार ने क्या कहा?

पाकिस्तान की एक अखबार के मुताबिक, इस साल भारत और पाक सीरीज खेल सकते हैं। अखबरा की PCB के सूत्र की माने तो जब इस बारे में अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। लेकन बाद में उन्होंने बताया, ऐसी संभावना है कि दोनों देश टी-20 सीरीज खेल सकते हैं। 

PCB चेयरमैन का  इनकार

वहीं, PCB के चेयरमैन एहसान मनी ने दोनों देशों के बीच सीरीज खेलने की ख़बरों को सिरे से नकार दिया। एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैच खेलने को लेकर अभी तक ना उनकी किसी से बात हुई है और ना ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने उनसे संपर्क किया है। 

Get the latest update about India and Pakistan cricket series, check out more about cricket match, cricketseries, India and Pakistan Cricket match & Pakistan Cricket team

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.