बेन स्टोक्स ने भारत को दिया बड़ा झटका, टेस्ट करियर में 12वीं बार शून्य पर आउट हुए कोहली

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर बल्ले से फ्लॉप रहे. कोहली बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। कोहली को बेन स्टोक्स ने विकेटकीपर बेन फोक्स के हाथों कैच कराया.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर बल्ले से फ्लॉप रहे. कोहली बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। कोहली को बेन स्टोक्स ने विकेटकीपर बेन फोक्स के हाथों कैच कराया. कोहली दूसरी बार इस टेस्ट सीरीज में खाता खोले बगैर आउट हुए हैं. चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में शून्य पर आउट हुए थे.‌ विराट कोहली को मोईन अली ने शानदार गेंद पर बोल्ड आउट किया था. मोईन की उस गेंद को 'ड्रीम बॉल' कहा गया था।

बतां दें कि कोहली के टेस्ट करियर में ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब वह किसी सीरीज में दो बार शून्य पर आउट हुए हों. इससे पहले कोहली 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में दो बार शून्य पर आउट हुए थे. उस सीरीज में कोहली को लियाम प्लंकेट और जेम्स एंडरसन ने शून्य पर आउट किया था।

कोहली अपने टेस्ट करियर में 12वीं बार शून्य पर आउट हुए. साथ ही बेन स्टोक्स ने कोहली को पांचवीं बार टेस्ट क्रिकेट में आउट किया है. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में कोहली चौथी बार शून्य (2019-2021) पर आउट हुए हैं. भारतीय क्रिकेटरों में उन्होंने जसप्रीत बुमराह की बराबरी की है. मोहम्मद शमी और चेतेश्वर पुजारा भी इस चैम्पियनशिप में अब तक 3-3 बार शून्य पर आउट हुए हैं। 


Get the latest update about ben stock, check out more about india vs england, virat Kohli, sports & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.