IND vs ENG, 2nd Test, Day 4: अश्विन ने इंग्लैंड को दिया पांचवां झटका- टीम इंडिया जीत से 5 विकेट दूर

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला है। इंग्लैंड की दूसरी पारी जारी है। वहीं दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन अश्विन ने एक बार फिर से अपनी फिरकी का कमाल दिखाते हुए पहले लॉरेंस को पंत के हाथों स्टंप करवाकर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला है। इंग्लैंड की दूसरी पारी जारी है। वहीं दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन अश्विन ने एक बार फिर से अपनी फिरकी का कमाल दिखाते हुए पहले  लॉरेंस को पंत के हाथों स्टंप करवाकर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया को वहीं अब बेन स्टोक्स को स्लिप में कोहली के हाथों कैच कराकर इंग्लैंड को पांचवां झटका दिया है. लॉरेंस 26 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं स्टोक्स केवल 8 रन ही बना पाए हैं. अबतक अश्विन ने 3 विकेट चटका लिए हैं. अब भारत को टेस्ट मैच जीतने के लिए 5 विकेट की दरकार है. 

चौथे दिन अश्विन ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर लॉरेंस को आउट कर इंग्लैंड को तगड़ा झटका दिया. भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 482 रनों का लक्ष्य दिया है जिसके जवाब में इंग्लैंड ने तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक 3 विेकट पर 53 रन बना लिए थे. चौथे दिन भारतीय टीम जीत से केवल 7 विकेट दूरे हैं. अश्विन टर्निंग पिच पर लाजवाब गेंदबाजी कर रहे हैं. अश्विन ने भारत की दूसरी पारी में शतक भी जमाया और साथ ही गेंदबाजी से कमाल करते दिख रहे हैं. चेन्नई के मैदान पर अश्विन का जलवा बरकरार है. इंग्लैंड अभी लक्ष्य से 406 रन दूर है। 


Get the latest update about cricket, check out more about india vs england, sports, r ashwin & ben stock

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.