IND vs ENG- मैच के दौरान विराट कोहली-रोहित शर्मा की वायरल हुई यह तस्वीर, तो यूजर्स बोले- जब नई लड़की ने क्लास में की एंट्री…

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई स्थित एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। वहीं पहला दिन भी पूरी तरह से इंग्लिश बल्लेबाजों के नाम रहा.

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई  स्थित एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। वहीं पहला दिन भी पूरी तरह से इंग्लिश बल्लेबाजों के नाम रहा. मैच के दौरान भारतीय गेंदबाज पूरे दिन विकेट के लिए जूझते हुए दिखे. वहीं, भारतीय टीम के लिए बोरिंग रहा यह दिन बाद में खास बन गया. दरअसल, सोशल मीडिया पर मैच के दौरान की टीम के कप्तान विराट कोहलीऔर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा  की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

वायरल हुई इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ी विपक्षी बल्लेबाज द्वारा लगाए गए शॉट को देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई और क्रिकेट फैंस भी अपने मजेदार रिएक्शन देने लगे।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह फोटो उस वक्त की है जब रोहित शर्मा और विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के पहले दिन स्लीप में फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान इंग्लिश कप्तान जो रूट ने शाहबाज नदीम की गेंद पर एक शानदार शतक जड़ दिया. रूट के मैदान में इस जबरदस्त शॉट को देख रोहित शर्मा और विराट कोहली हैरान रह गए।

Get the latest update about MA Chidambaram Stadium, check out more about truescoop news, Chennai, Virat Kohli & Ind vs Eng

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.