लगातार दूसरे दिन राॅबर्ट वाड्रा के घर पहुंचे इनकम टैक्स अफसर, बेनामी संपत्ति केस में फिर से पूछताछ जारी

कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति राॅबर्ट वाड्रा के घर आज लगातार दूसरे दिन आयकर विभाग की टीम पहुंची है। बेनामी संपत्ति मामले में उनसे लगातार दूसरे दिन पूछताछ की जाएगा।

कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति राॅबर्ट वाड्रा के घर आज लगातार दूसरे दिन आयकर विभाग की टीम पहुंची है। बेनामी संपत्ति मामले में उनसे लगातार दूसरे दिन पूछताछ की जाएगा। आपको बता दें कि कल भी वाड्रा के बयान विभागीय अधिकारियों द्वारा रिकॉर्ड किए गए थे।

कुछ महीने पहले रॉबर्ट वाड्रा को लगातार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस बुलाया जा रहा था। उस दौरान ईडी ने दिल्ली उच्च न्यायालय से यहां तक कहा था कि रॉबर्ट वाड्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है। जांच एजेंसी ने दलील दी थी कि 'धन के लेन-देन की कड़ियों से कथित रूप से उनका सीधा संबंध है। ईडी ने वाड्रा पर आरोप लगाया था कि वे अपने खिलाफ धनशोधन मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

हालांकि वाड्रा के वकील ने ईडी के दावों को खारिज करते हुए कहा थआ कि एजेंसी जब कभी उनके मुवक्किल को बुलाती है, वह उसके सामने पेश होते हैं और उन्होंने जांच में पूरा सहयोग किया है। वकील ने यह भी कहा था कि ईडी ने जो प्रश्न किए, उनके मुवक्किल ने उनका उत्तर दिया और उन पर लगाए गए आरोपों को स्वीकार नहीं करने का यह अर्थ नहीं है कि वह सहयोग नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि निचली अदालत ने वाड्रा को अग्रिम जमानत दे दी थी, जिसे ईडी ने उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी। वाड्रा पर लंदन के 12, ब्रायनस्टन स्क्वायर स्थित 17 करोड़ रुपए की सम्पत्ति की खरीदारी में धनशोधन का आरोप है।

Get the latest update about income tax department, check out more about residence, truescoop news, robert vadra & Truescoop hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.