बीजेपी में शामिल हुए पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा, 20 साल से नरेंद्र मोदी के है खासअफसर

पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा आज बीजेपी में शामिल हो गए है। बतां दें कि अरविंद कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफी भरोसेमंद है। अरविंद कुमार को एक कार्यक्रम में लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी में शामिल कराया गया।

पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा आज बीजेपी में शामिल हो गए है। बतां दें कि अरविंद कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफी भरोसेमंद है। अरविंद कुमार को एक कार्यक्रम में लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी में शामिल कराया गया। हाल ही में उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी. शर्मा एमएसएमई मंत्रालय में सचिव थे। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि उन्हें उत्तर प्रदेश की विधान परिषद में भेजा जाएगा. संभावना और चर्चा इस बात की भी है कि उन्हें राज्य सरकार में भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है।

अरविंद कुमार शर्मा नरेंद्र मोदी के साथ गुजरात में सीएमओ और केंद्र में पीएमओ में करीब 20 वर्षों तक रहे  हैं और उनकी टीम के खास सिपहसालार रहे हैं. वह यूपी के मऊ के रहने वाले हैं और 1988 बैच के गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी रहे हैं।

मकर संक्रांति के मौके पर आज (14 जनवरी) दोपहर 12 बजे लखनऊ में उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की. वह गुजरात में सन् 2001 से 2013 तक मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के दफ्तर में रहे. मोदी के पीएम बनने के बाद उन्हें 2014 पीएमओ में लाया गया. पहले वह संयुक्त सचिव के पद पर रहे फिर सचिव बने. हाल ही में  पीएम ने उन्हें  एम एस एम ई मंत्रालय में सचिव बनाया था।

Get the latest update about PM Narendra Modi, check out more about arvind kumar sharma, BJP, truescoop hindi & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.