पुदुच्चेरी में बोले PM नरेंद्र मोदी- राहुल गांधी की 'मत्स्यपालन मंत्रालय' वाली टिप्पणी पर 'मैं शोक्ड था'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर हमला बोला। गुरुवार को पुदुच्चेरी में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'मत्स्यपालन मंत्रालय बनाएंगे' वाली टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि वो इसे सुनकर हैरान रह गए थे

पुदुच्चेरी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर हमला बोला। गुरुवार को पुदुच्चेरी में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'मत्स्यपालन मंत्रालय बनाएंगे' वाली टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि वो इसे सुनकर हैरान रह गए थे. पीएम ने कहा कि "मैं स्तब्ध था..." बता दें कि राहुल गांधी ने पिछले दिनों, दो बार मत्स्यपालन मंत्रालय को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई थी।

दरअसल, पुदुच्चेरी की अपनी यात्रा के दौरान मछुआरा समुदाय से मुलाकात करते हुए राहुल ने कहा था कि केंद्र में अगर अलग से कृषि मंत्रालय हो सकता है, तो अलग से मत्स्यपालन मंत्रालय क्यों नहीं? उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार इसपर काम करेगी. इसपर बीजेपी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा था कि पीएम मोदी ने 2019 में पहले ही पशुपालन और डेयरी के साथ मत्स्यपालन मंत्रालय का गठन किया है. गिरिराज सिंह जो इस मंत्रालय को देखते हैं, ने खुद राहुल को लेकर ट्वीट किया था. दूसरे कई बीजेपी नेताओं ने भी इसे लेकर हमला बोला था।

हालांकि, कांगेस ने इसके पलटवार में कहा कि बीजेपी ने वादा किया था कि वो अलग से मतस्य पालन मंत्रालय का गठन करेगी, जैसाकि नहीं हुआ है. इस बात पर दोनों पार्टियों के बीच तकरार के बाद भी राहुल ने फिर अपनी केरल यात्रा के दौरान दूसरी बार यह बात दोहराई है, जिसपर बीजेपी के नेता हैरानी जता रहे हैं।

बता दें कि पीएम मोदी आज पुदुच्चेरी और तमिलनाडु की यात्रा पर हैं. वो यहां कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले हैं। 


Get the latest update about BJP, check out more about Truescoop, Congress, Puducherry & pm Narendra Modi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.