पति ने लोहे के दरवाजे से पत्नी के पैर बांध साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

पति द्वारा पत्नी का बंद कमरे में अपने दोस्तों संग गैंगरेप का एक घिनौना मामला सामने आया है। जालौर कोतवाली थाने में एक महिला ने उसकी विवाहिता बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।

पति द्वारा पत्नी का बंद कमरे में अपने दोस्तों संग गैंगरेप का एक घिनौना मामला सामने आया है। जालौर कोतवाली थाने में एक महिला ने उसकी विवाहिता बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है. पीड़िता 3 बच्चों की मां है, और अपने पीहर जालौर में रह रही थी. 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे  मोटरसाइकिल से मणादर गांव ले गया।
पीड़िता का आरोप है कि वहां उसके साथ धक्का-मुक्की की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए. वहां अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में बैठेथे. इसके बाद पति समेत सभी ने बारी-बारी दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन पीड़िता के माता-पिता पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली. इसके बाद पीड़िता को जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के सामने पेश किया, मामले को गंभीरता से... से लेते हुए एसपी ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए.  जालौर के डिप्‍टी एसपी कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रही है.  डिप्‍टीएसपी ने बताया कि महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पीड़िता का ट्रीटमेंट चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है. पुलिस की टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Get the latest update about wife gangarpe, check out more about truescoop news, truescoop hindi & husband raped

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.