यो यो हनी सिंह नया गाना Jingle Bell, यूट्यूब पर छाया चंज घंटो में मिले लाखों व्यूज

क्रिसमस पर यो यो हनी सिंह ने अपना नया गाना 'जिंगल बेल ' रिलीज किया है. इस गाने को होमी दिल्लीवाला और हनी सिंह ने मिलकर गाया है. बतां दें कि गाना रीलिज होते ही चंद ही घंटों में 29 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पार्टी सॉन्ग यह गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. गाने में हनी सिंह का बेफिक्रा अंदाज देखने लायक है.


क्रिसमस पर यो यो हनी सिंह ने अपना नया गाना 'जिंगल बेल ' रिलीज किया है. इस गाने को होमी दिल्लीवाला  और हनी सिंह ने मिलकर गाया है. बतां दें कि गाना रीलिज होते ही चंद ही घंटों में 29 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पार्टी सॉन्ग यह गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. गाने में हनी सिंह का बेफिक्रा अंदाज देखने लायक है. 

यो यो हनी सिंह के इस पार्टी सॉन्ग 'जिंगल बेल के लीरिक्स उन्होंने खुद लिखे हैं. वहीं, गाने को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है. यो यो हनी सिंह के नए गाने का वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इससे पहले हनी सिंह  का एक और गाना फर्स्ट किस  भी रिलीज हुआ था. इस गाने में इप्सिता के साथ हनी सिंह की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आई थी. वहीं, हाल ही में हनी सिंह का 'केयर नी करदा' सॉन्ग रिलीज हुआ था. छलांग फिल्म के सॉन्ग केयर नी करदा में हनी सिंह का रैप सुनने लायक है. उनके इस रैप ने सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाकर रख दिया था. इस रैप को यो यो हनी सिंह के साथ-साथ अल्फाज और होमी दिल्लीवाला ने भी लिखा है.  

Get the latest update about First Kiss, check out more about Hommie Dilliwala, Jingle Bell Song Out, Yo Yo Honey Singh &

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.