जितना धांसू कैच, उतना जबर्दस्त डांस कर इस क्रिकेटर ने फैंस को बनाया अपना दिवाना, वीडियों हुआ वायरल

बिग बैश लीग में 4 जनवरी को मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हेरिकेन्स के बीच शानदार मैच खेला गया। इस मैच में मार्कस स्टॉयनिस के नॉटआउट 97 रनों की पारी खेली गई। वहीं, इसके अलावा आंद्रे फ्लेचर के दो कैच के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।


बिग बैश लीग में 4 जनवरी को मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हेरिकेन्स के बीच शानदार मैच खेला गया। इस मैच में मार्कस स्टॉयनिस के नॉटआउट 97 रनों की पारी खेली गई। वहीं, इसके अलावा आंद्रे फ्लेचर के दो कैच के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फ्लेचर ने जितने धांसू कैच लपके, उतना ही जबर्दस्त डांस भी किया, उनके डांस मूव्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

 मेलबर्न स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 183 रन बनाए। स्टॉयनिस ने 55 गेंद पर नॉटआउट 97 रन बनाए। आंद्रे फ्लेचर 4 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए। फ्लेचर भले बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन इसकी कमी उन्होंने फील्डिंग के दौरान पूरी कर दी। पहला कैच फ्लेचर ने 16.5 ओवर में बिली स्टानलेक की गेंद पर कोलिन इनग्राम का लपका। इनग्राम 13 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मेलबर्न स्टार्स के गेंदबाजों के लिए सिरदर्द बने बेन मैकडरमॉट का कैच लपक कर फ्लेचर ने टीम को मैच में जबर्दस्त वापसी दिलाई। इस शानदार कैच का एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है आप भी देखिए। 

Get the latest update about cricket, check out more about BBL 2020, hobart hurricane, TruescoopHindi & TruescoopNews

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.