कांग्रेस पर भड़की हरसिमरत कौर बादल- पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर राहुल न बहाएं आंसू, इंदिरा भी कहती थीं

किसानों के समर्थन में इन दिनों कांग्रेस काफी एक्टिव होती दिखाई दे रही है। हाल ही में कांग्रेस ने शुक्रवार को दिल्ली में राजभवन का घेराव किया. इस प्रदर्शन की अगुवाई कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने की। राहुल गांधी किसानों के समर्थन में मोदी सरकार पर हमला करते हुए दिखाई दिए।

किसानों के समर्थन में इन दिनों कांग्रेस काफी एक्टिव होती दिखाई दे रही है। हाल ही में कांग्रेस ने शुक्रवार को दिल्ली में राजभवन का घेराव किया. इस प्रदर्शन की अगुवाई कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने की। राहुल गांधी किसानों के समर्थन में मोदी सरकार पर हमला करते हुए दिखाई दिए।  इस बीच, शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए उनसे कुछ सवाल किए हैं और कहा है कि जब आप इनका जवाब दे दें, फिर किसानों की बात करें. 

हरसिमरत कौर ने ट्वीट किया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस और पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू बहाने के पहले राहुल गांधी आपको ये बताना चाहिए कि क्यों आपकी दादी पंजाबियों के लिए खालिस्तानी शब्द का इस्तेमाल करती थीं। क्यों आपने उन्हें ड्रग्स एडिक्ट नाम दिया। एक बार जब आप इन सवालों के जवाब दे दें, फिर पंजाब के किसानों की बात करें।

एक और ट्वीट में हरसिमरत कौर बादल ने लिखा कि राहुल गांधी तब कहां थे जब किसानों ने पंजाब में धरना दिया था. संसद से जब बिल पास हो रहा था, तब कहां थे वो। हरसिमरत कौर का हमला यहीं नहीं रुका। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 40 सांसद राज्यसभा की कार्यवाही से गायब थे. पंजाब के उनके मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्र सरकार के साथ हैं।

 बता दें कि राहुल गांधी ने किसान आंदोलन में खालिस्तानी समर्थकों का हाथ होने के आरोप पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया था. कांग्रेस सांसद ने कहा था कि बीजेपी और नरेंद्र मोदी जी का एक ही लक्ष्य है और वो किसान-मजदूर समझ गया है। उनका लक्ष्य अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाना है, जो भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़े होते हैं वो उनके बारे में कुछ ना कुछ गलत बोलते रहते हैं।

Get the latest update about farmer meeting, check out more about farms laws, Truescoop hindi, truescoop news & harsimrat kaur badal

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.